Bolne Wali Cat Free Download – बोलने वाली बिल्ली

By | April 6, 2016

“Bolne wali cat” यानि की talking cat , अगर आप ये सुन कर चौंक गए है तो हम आपको बता दें की ये कोई चौकाने वाली बात नहीं है। bolne wali cat का मतलब कोई सच की बोलने वाली बिल्ली के बारे में नहीं है। bolne wali cat असल में फ़ोन में बोलने वाली बिल्ली के बारे में है। जी हाँ हम बात कर रहे है उस bolne wali cat के बारे में जो की आज के date में maximum android phone में download किया जाता है ।

Bolne wali Billi for Android phone

वैसे तो android phone में कई तरह के games हम download कर सकते है लेकिन bolne wali cat यानि की talking cat एक ऐसा apps होता है जो की बच्चो और बड़ो दोनों के लिए entertainment का एक बहुत अच्छा जरिया बन गया है । तो चलिए जानते है इस apps में ऐसी क्या खासियत है जिसकी वजह से इस apps का demand दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है और किस वजह से बच्चे इसे ज्यादा पसंद करने लगे है ।

बोलने वाली बिल्ली / Talking Cat

जैसे हीं आप इस apps को अपने mobile में on करेंगे आपके mobile screen पर एक animated cat यानि की बिल्ली नज़र आने लगेगा । आपको उस cat के सामने कुछ भी बोलना है । जो कुछ भी अच्छा या बुरा आप उस cat के सामने बोलेंगे वो cat आपके बात को उसी तरह से repeat करेगी। अगर आप उस cat के सामने कोई गाना गायेंगे तो वो भी वाली गाएगी , आप जिस टोन में गायेंगे फिर चाहे वो गलत हो या सही वो भी वही गाएगी । इसी तरह से अगर आप हसेंगे तो वो हसेगी ,अगर आप रोनेगे तो वो भी रोएगी । Overall bolne wali yah billi पूरी तरह से आपका नकल (copy cat) करेगी ।

इसके अलावा भी इस apps में कई और functions होते है जैसे जिसके कारण बच्चे इसे बहुत पसंद करते है जैसे की बिल्ली को खाना खिलाना (feed), उसे toilet करना ,  ब्रश करवाना (tooth brush) उसे अलग अलग dress पहनाना , उसे सुलाना (sleeping) आदि ।

Bolne wali billi के द्वारा आप अपने आवाज को record कर के उसे whatsapp या facebook पर भी upload कर सकते है ।

Download

इस apps को अपने android phone में download करने के लिए बहुत सारे links है । http://downloads.tomsguide.com/Talking-Tom-Cat,0301-33196.html इस link के जरिए से  भी आप इस apps को अपने android phone में download कर सकते है ।

Related posts:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *